मल्किन और उसकी सहेली एक साथ चुदाई की video , Malkin Aur Uski Saheli Ek Sath chudai video





मैं हमें लेडीमैं हमें लेडी को मैडम कह कर बुला रहा था।  शायद वो मेरी मल्किन थी।  देखने में वो 29 साल की लग रही थी, पर आज भी कफी जवान लग रही थी।  उसके बूब्स 34 कमर 30 और गंद करीब 36 की होगी।

 साली जब मटक मटक कर चल रही थी, तब मेरा लुंड खड़ा होने लगा था।

मैडम मेरे पास आई और मुझे सब बात कर के टेस्ट करने लग गई

मैडम- कफी हैंडसम और स्मार्ट हो।

 में - धन्यवाद मैडम।



 मैडम - वेसे क्या तुमने कभी ग्रुप सेक्स किया है।

 उसके मुह से सेक्स का नाम सुन कर मैं एक बांध चोंक गया।

 में - क्या ग्रुप सेक्स?

 मैडम - क्या हुआ तुम सेक्स नहीं करते?

 मैं - नहीं ऐसी बात नहीं है, मैं करता हूं पर।

मैडम- पर वर को मारो गोली। मैंने जब तुम्हें पहली बार देखा था। तबी मैं समझ गई की तुम एक नंबर के चुदकड़ इंसान हो।

मैं- वो तो आपने सही पहचानना। पर ये ग्रुप सेक्स का क्या पंगा है।

मैडम - देखो मेरी एक दोस्त है। उसका पति खुश नहीं कर पाता है । तो मैं तुम्हारे जेसे चुदकड़ बंदो से उसकी छुडाई करवाती हूं और बिचे में मुुुझे चोदकर मुझे खुश कर लेना ।

 मैं- थिक है। पर वो है कौन?

मैडम - उसका नाम शालू है और वो मेरी अच्छी दोस्त है। हां तुम्हें उसे खुश करने के पैसे भी मिलेंगे।

मैं- ठीक है फिर, बुलाओ उसको कल।

 मैडम - ठीक है कल दोपहर को तैयार रहना।

मैडम ने मुझे बताया की दोपहर के समय कोई नहीं आता।

इसलिये उसे अपने दोस्त को इस समय बुलाया है। फिर थोड़ी देर में वो आ गई। उसे देख कर मैं देखता ही रह गया। वो देखने में 26-27 साल की जवान लड़की लग रही थी।


उसके बूब्स ब्लाउज में से बाहर आ रहे हैं। वेसे उसे उमर 38 साल थी, पर उसे अपने आपको 26 साल की लड़की जैसा बना रखा था। फिर वो मेरे साथ मेरे रूम में अभी।

मैं और वो बिस्तर पर बैठे थे, उसे देख कर मैं अपने आप पर नियंत्रण नहीं कर पा रहा था। क्योकी वो देखने में बहुत ही खूबसूरत थी। मैडम हम दोनो के लिए चाय लेन के लिए गई।

उनके जाते ही, मैंने शालू को अपनी बहाओ में भर लिया और उसे किस करने लग गया और मैंने जल्दी से उसका ब्लाउज खोल दिया।

उसने अन्दर ब्रा नहीं डाली थी, मैंने उसके दोनो बूब्स को अपने हाथ में पकड़कर बारी बारी से दोनो को अच्छे से मसलन लग गया। इसमे शालू को बहुत मजा आ रहा था।

उसके बूब्स को मुह में ले कर चुस रहा था। उसके मुह से आह्ह आह्ह की मस्त आवाज आ रही थी। तभी थोड़े देर में मैडम चाय ले कर और आ गई, और वो देखते ही बोली।

मैडम -  मैं 5 मिनट के लिए क्या बहार गई, तो इसे नंगा ही कर दिया।

ये कहते ही उसने भी अपने सारे कपडे निकले दिए, मेरे सामने अब दो नंगी औरते खड़ी थी। मेरा लण्ड पुरा खड़ा हो गया था, फिर उन दोनो ने मुझे खड़ा किया और मेरे सारे कपडे उतर दिए।

फिर दोनो मेरे लण्ड के पानी चाट- चाट कर पी गई। उसके बाद मैंने शालू को बिस्तर पर लेटा दिया और  मैडम को भी। मैं बारी - बारी उन दोनो की टांगे उठा कर उनकी चूत चटने लग गया था।

मुझे चुत चटना बहुत अच्छे से आता था, मैंने अच्छे से दोनो की चुत चाट रहा था। मैने चुत में अपनी जीब दाल दाल कर उन दोनो की चुत का पानी निकला दिया। फिर मैंने शालू की घोड़ी बना दिया और पिचे उसके चुत में अपना लण्ड दाल दिया।



और अपने सामने मैडम को खड़ा करके उसकी 
चुत को चटने लग गया। निचे मेरा लण्ड शालू की चुत को चोद रहा था, और ऊपर मेरी जीब उसकी चुत चाट रही थी।

फिर मैंने मैडम को निचे लेटा दिया और उसे चुत को मारने लग गया। शालू उसके ऊपर घोड़ी बनी हुई। जिस्से मेरे सामने उसकी चूत थी, जिस मैं अपनी जीब से चाट कर चाट रहा था।

हम दो करिब ऐसे ही 30 मिनट तक चुत मरते रहे। फिर मेरे लण्ड ने एक बार फिर से अपना पानी निकला दिया।

फिर वो दो अपनी जीभ से मेरे लण्ड को चाट कर साफ करने लग गई। मेरे लण्ड फिर से जान आ गई। मैने भी फिर उन दोनो की चुत मे लण्ड डाल दिया।
 
और अब दोनो को घोड़ी बनाकर बारी-बारी से कसकर चुदाई की हम तीनो को इसमे बहुत मजा आ रहा था।  फिर दोनो मेरे लण्ड के निचे बैठाकर 
मैंने उन दोनो के मुह में मलाई भर करके उनका मुह भी चोदकर। उसके बाद मैंने उनके दोनो के मुह मे मेरे लण्ड का पाानी से भर दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Jabrdast web series 👌

Desi_bhabhi16
Desi_bhabhi16