काजल भाभी की कसकर चुदाई विडियो Kajal bhabhi ki kasakar chudai video

 आज हम आपको हमारे वेबसाइट पर एक ऐसी विडिओ के बारे में दिखाने जा रहे हैं जिसने सभी सेक्स वेबसाईट के बाद हर सेक्स वेबसाईट पर एक अलग छाप छोड़ी है। इसे देखकर आप भूल जाएंगे सेक्स वेबसाईट पर ये सेक्स विडिओ देखने के बाद आप भी भूल जाएंगे आप इस वेब सीरीज के बोल्ड सीन देखकर आप शर्म से लाल हो जाएंगे

काजल भाभी की कसकर चुदाई  विडियो Kajal bhabhi ki kasakar chudai  video 

विडियो को देखने के लिए इस 👇 लिंक पर क्लिक कीजिए

👉इसे दबाऐ और काजल भाभी की कसकर चुदाई विडियो का मजा लिजिए

                               या 

इस विडियो पर 👇 क्लिक कीजिए



(गेट की बेल बजती है, काजल उठकर देखने जाती है तो सामने विनोद खड़ा होता है। विनोद काजल को देख खुश हो जाता है और उसे हेल्लो बोलकर गले लगा लेता है। काजल को इतनी कसकर गले किसी ने कभी नही लगाया था, तो वो भी विनोद को रोकने की बजाये चुप खड़ी रहती है। 

काजल – आपके लिए चाय लाती हूँ।

ला कर बैठ गयी तब मे उसके चेहरे पे अपने हाथो से उपेर उठाया और उसके होंठ गुलाबी होंठ पे रख दिए और किस किया. इसके बाद वो अपनी जीभ मेरे मूह म अंदर तक डाल कर मेरी जीभ से रगड़ने लगी मुझे बहुत मज़ा आने लगा मेरे लण्ड टाइट हो गया

फिर मैंने उनकी साड़ी उतार दिया. भाभी ने अन्दर ब्लैक कलर वाली ब्रा पहनी हुई थी. इस ब्रा में सिर्फ निप्पल पर ढक्कन होता है बाकी सब डोरियों से कसी रहती हैं. सच में काले रंग की ब्रा के कप भाभी के गोरे मम्मों पर कसे हुए गजब कहर बरपा रहे थे. मैं उनके मम्मों को दबाने लगा, वो आहें भरने लगीं.
उसकी धड़कन को मैं महसूस कर रहा था। तभी मैंने उसके संतरे जैसे चूचों को ब्रा की क़ैद से आज़ाद कर दिया। मम्मों के आज़ाद होते ही मेरा 7.5 इंच का लण्ड पागल होकर चुत को फाड़ने बेताब होने लगा। हाय.. क्या भूरे निप्पल थे.. मैं तो पागल सा हो गया और मैंने बिना देरी किए एक चूचे को मुँह में भर लिया और चूसने लगा। रिया को भी बहुत मज़ा आ रहा था और वो पागलों की तरह ‘आई लव यू राज आई लव यू..’ किए जा रही थी।

मैंने काफ़ी देर तक उसके चूचे चूसने के बाद





भाभी हंसते हुए मेरे ऊपर लेटकर मुझे कभी किस गर्दन कभी मेरे निपल चाटने लगी मेरा लण्ड बहुत मस्त टाइट होकर निकल कर  उसके चुत टच कर के चुत को खोल रहा
उसे भी एन्जॉय और मजा आरा था ।
फिर मुझे कसकर ऊपर खिंच लिया 



 फिर मैंने गोल टाइट बूब्स को चुच और एक उंगली को उनकी चूत में डाल दिया और अन्दर बाहर करने लगा. वो भी चुदासी हो उठीं और उनके कंठ से कामुक सीत्कारें निकलने लगीं ‘एयेए … आआह … ऑश …’

भाभी की मादक आवाज़ मुझे गर्म करने लगी. मैंने भाभी को चुदाई की पोजीशन में लिटाया और अपने लंड को उनकी चिकनी चुत पर रख कर ज़ोर से झटका दे दिया. मेरा लंड एक ही झटके के पूरा अन्दर तक चला गया. काजल भाभी की चीख निकल पड़ी.


फिर मैंने धीरे धीरे से उनको चोदना शुरू किया. कुछ टाइम बाद मैंने स्पीड बढ़ा दी. वो ‘आह … एयाया … ऊह … उह्म्म्म्म …’ की आवाज़ करने लगीं. मैंने उनसे कहा- यार तुम आवाज़ मत करो.. नहीं तो कोई पड़ोसी सुन लेगा. काजल भाभी ताना देते हुए बोलीं- तो धीरे से करो ना. मैंने उनको चोदना जारी रखा. मैंने रिया भाभी को की पॉर्न मूवी की एक्ट्रेस जैसे चोदा.


करीब 15 मिनट की इस चुदाई में भाभी दो बार झड़ चुकी थी और मैंने भी अपने लंड को भाभी की चुत में झाड़ दिया। तब जाकर भाभी को तसल्ली मिली।
फिर भाभी ऊपर सो गया 


दोस्तो आपको मेरी ये काजल भाभी चुदाई विडियो और खास बात मेरी वेबसाईट केसी लगी, प्लीज मुझे जरुर बताना।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Jabrdast web series 👌

Desi_bhabhi16
Desi_bhabhi16